Kumkum Bhagya New Episode Free -:-प्राची रणबीर की आवाज सुनती है

Kumkum Bhagya-:-एपिसोड की शुरुआत मिहिका और ड्राइवर द्वारा रणबीर को एक कमरे में ले जाने से होती है। वह ड्राइवर को धन्यवाद देती है और उसे जाने के लिए कहती है। वह पूछता है कि आपके सामान के बारे में क्या? वह कहती है कि वह इसके बारे में भूल गई है, और उसे इसे लाने के लिए कहती है। ड्राइवर उसका सामान लाने जाता है।

मिहिका कहती है कि वह (रणबीर) कहां से आया है और उसे दर्द निवारक दवा देने के बारे में सोचती है। ड्राइवर उसका सामान लाकर उसे दे देता है। वह उसकी मदद के लिए उसे टैक्सी का किराया और 500 रुपये अतिरिक्त देती है। मिहिका उसे धन्यवाद देती है और फिर वह रणबीर को टैबलेट देती है।

वह प्रा को अचेतन अवस्था में कहता है। मिहिका कहती है कि आप पूरे रास्ते उसके बारे में बात कर रहे थे और उसे इसे जीवन के टॉनिक के रूप में लेने के लिए कहती है।

वह कहता है कि तुमने मुझे धोखा दिया है। मिहिका पूछती है कि क्या उसने तुम्हें धोखा दिया है? वह कहती है कि वह जाएगी और भैया और भाभी से मिलेगी, और उम्मीद करती है कि वे सोए नहीं होंगे।

मिहिका प्राची और अक्षय के कमरे में दस्तक देती है। अक्षय कहता है कि बुआ जी आई होंगी, और प्राची से कहता है कि बुआ जो कहे वही करो। प्राची दरवाजा खोलती है और मिहिका को देखती है।

Kumkum Bhagya

Kumkum Bhagya
Kumkum Bhagya

मिहिका प्राची को देखकर खुश हो जाती है और उसकी सुंदरता की तारीफ करती है। वह कहती है कि मुझे नहीं पता था कि आप वास्तविक जीवन में बहुत सुंदर हैं और पूछती है कि आपने भाई से शादी क्यों की, आपकी क्या मजबूरी थी।

अक्षय पूछते हैं कि क्या तुम पागल हो गए हो? प्राची मिहिका से पूछती है? अक्षय कहता है हां, वह मिहिका है। मिहिका पूछती है कि आपने भाई से शादी क्यों की। अक्षय कहते हैं

कि आप मेरी शादी में नहीं आए और अब इसे तोड़ने की बात कर रहे हैं। मिहिका प्राची से अपनी सच्चाई बताने के लिए कहती है और कहती है कि पिताजी ने मुझे तुम्हारे बारे में बताया था, और पूछती है कि क्या उसके पास चश्मा है

और पूछती है कि क्या उसने भाई को ठीक से देखा है। अक्षय कहते हैं अब तुम पिटोगे। मिहिका कहती है कि वह एक रत्न है और तुमने उससे शादी करने का सही फैसला लिया है।

वह कहती हैं कि आपकी जोड़ी ऐसी है जैसे तेरे बिना मैं नहीं, मेरे बिना तू नहीं। वह उन्हें तब तक बाहर जाने के लिए कहती है जब तक वह उनके कमरे को अंतिम रूप नहीं दे देती। वह उन्हें बाहर भेजती है और सोचती है कि कमरे को अंतिम रूप देने की जरूरत है।

अक्षय प्राची से कहता है कि उसकी बहन थोड़ी चिड़चिड़ी है। प्राची कहती है कि जब जिंदगी में कोई परेशानी न हो तो मिहिका की तरह हंस सकती हूं। अक्षय कहते हैं कि मैं तुम्हें 6 साल से जानता हूं, लेकिन तुमने कभी मुझसे अपनी समस्याओं के बारे में चर्चा नहीं की। फिर वह कहता है कि अगर मिहिका किसी से प्यार करती है

तो वह अपनी जान भी दे सकती है। वह कहता है कि वह मुझसे बहुत प्यार करती है और वह दूसरों से अलग है। वह कहता है कि मैं यह तय नहीं कर पा रहा हूं कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं या वह मुझसे बहुत प्यार करती है।

उनका कहना है कि वह अपनी बहन की आंखों में आंसू नहीं देख सकते। प्राची रिया के बारे में सोचती है और कहती है कि मैं उससे बहुत प्यार करती हूं।

वह कहता है कि मैं तुम्हें अतिथि कक्ष में ले जाऊंगा, जब तक मिहिका कमरा तैयार नहीं कर लेती। उनका कहना है कि उन्होंने एक पेंटिंग बनाई है जो वहां मौजूद है। वे वहां जाने ही वाले होते हैं, तभी मिहिका वहां आती है और उन्हें कमरा देखने के लिए बुलाती है।

वे अपनी शादी के फोटो फ्रेम, मोमबत्तियाँ और फूल देखते हैं। मिहिका उनसे उसकी अच्छे से तारीफ करने के लिए कहती है। अक्षय कहते हैं कि आपने अच्छा सजाया है। प्राची कहती है कि यह अच्छा है।

वह उनसे यह कहने के लिए कहती है कि मैंने उसके चचेरे भाइयों से बेहतर काम किया है। अक्षय कहते हैं कि आप एक अच्छे डेकोरेटर हैं। मिहिका कहती है कि तुम मेरी अच्छी तारीफ नहीं कर सके, मेरा दिल टूट गया।

प्राची कहती हैं कि कुछ लोगों में सौंदर्य बोध होता है और वे अपने विरासत में मिले सौंदर्य बोध से जगह को खूबसूरत बना देते हैं और कहती हैं कि वह आपमें है। प्राची की बात सुनकर मिहिका खुश हो जाती है।

वह कहती है कि वह भाभी के साथ सोएगी। अक्षय कहता है कि वह उसकी नौटंकी जानता है और उसे जाने के लिए कहता है। मिहिका उससे शगुन देने के लिए कहती है और कहती है

कि आपने दिव्या और नेहा को कुछ दिया होगा। अक्षय कहते हैं कि उन्होंने मेरा बटुआ ले लिया है। मिहिका कहती है कि मैं तुम्हारी सगी बहन हूं और तुम्हें मुझे कुछ अनमोल चीज देनी होगी।

वह उससे डकैती करने के लिए कहता है। अक्षय उसे अपनी चेन देता है। मिहिका कहती है कि वह इसे पहनेगी। वह कहती है कि पागलखाने में आपका स्वागत है भाभी, प्राची की प्रशंसा करती है

और अक्षय से प्रशंसा करना सीखने के लिए कहती है। अक्षय प्राची से बिस्तर पर सोने के लिए कहता है और मैं फर्श पर सोऊंगा।

प्राची ने मना कर दिया। वह कहता है कि वह आज ड्राइंग रूम में सोएगा, और कहता है कि वे कल सोफे को यहां स्थानांतरित कर देंगे, और यह हमेशा मेरा बिस्तर रहेगा।

मिहिका रणबीर को कंबल ओढ़ाती है और कहती है कि तुम मेरे साथ थे, जब मेरे साथ कोई नहीं था। वह प्रार्थना करती है कि उसका दर्द दूर हो जाए. वह कहती है कि हम कल मिलेंगे और कहती है

अलविदा, मिस्टर अजनबी। जाती है। अक्षय हॉल में आते हैं और सोचते हैं कि यहां पंखे में बिना एसी के कैसे सोया जाए। वह सोचता है कि क्या किसी ने मुझे यहाँ देख लिया। मिहिका वहां आती है

और चली जाती है। वह उसका चेहरा नहीं देखती. विशाखा वहां आती है। अक्षय भगवान से उसे बुआ से बचाने के लिए कहता है, और कहता है कि वह मुझे नहीं देखेगी। विशाखा उसके चेहरे से चादर खींचती है

और अक्षय से पूछती है, क्या हुआ, तुम यहाँ क्या कर रहे हो? वह पूछती है कि क्या वे पहली रात ही लड़े थे, वह पूछती है कि क्या यह प्रेम विवाह था, तो क्या गलत हुआ। वह उससे सच बताने के लिए कहती है। अक्षय कहता है कि समस्या यह है कि प्राची बहुत खर्राटे लेती है। विशाखा हैरान है.

रणबीर बिस्तर से उठ जाता है। वह कमरे से बाहर आता है. वह प्राची के कमरे में आता है और दरवाजा खटखटाकर उसे बुलाता है। प्राची उसकी बात सुनकर जाग जाती है। रणबीर कहता है नहीं प्राची…प्राची कहती है रणबीर…और बिस्तर से उठ जाती है। #anupama

वह कहता है कि वह पागल हो गया है और जब भी मुंह खोलता है तो प्राची कहता है। प्राची सोचती है कि रणबीर यहां आया है, जब वह आएगा तो नाटक करेगा और सोचती है कि वह क्यों आया। रणबीर उसके कमरे के बाहर खड़ा है। प्राची दरवाजा खोलती है और देखती है।

Kumkum Bhagya

Leave a Comment