Parineeti Serial-:-12 मई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: संजू ने रघु को मारा

0
Parineeti Serial

Parineeti Serial

Parineeti Serial-:- दृश्य 1
सलोजना कहती है कि जो चाहो करो। मैंने तुम सब से ज्यादा दुनिया देखी है। वह एक नाटक कर रही है। वह छोड़ देती है। संजू सियास दिल में मुझे पता है परी यह आपको चोट पहुँचा रहा है लेकिन हम सभी को चोट पहुँचा रहे हैं। मुझे अपने बच्चे का गर्भपात कराना है, मैं यह नहीं बता सकती कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है। लेकिन हम आपको यह बच्चा पैदा करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। काश आप अस्पताल नहीं जाते।

मुझे यह बच्चा चाहिए लेकिन मैं आपको मजबूर नहीं कर सकता। मुझे तुमसे कोई शिकायत नहीं है। तुम मेरे लिए वही परी रहोगी। उसे इंस्पेक्टर का फोन आता है। नीती चिंतित है। उनका कहना है कि इंस्पेक्टर मुझे तत्काल थाने बुला रहे हैं। मोंटी कहता है मैं भी आऊंगा। नीती कहती है मैं जाऊंगी।

संजू कहता है ठीक है, तुम घर पर रहो। मैं मोंटी के साथ जाऊंगा। नीती चिंतित है। वह कहती है कि अगर रघु को गिरफ्तार कर लिया गया तो क्या होगा। वह मेरा नाम लेगा। बेबे ने मुझे इस सब में धकेला, उसकी सारी योजनाएँ विफल हो गईं। वह छोड़ देती है।

Parineeti Written Update

सलोजना माया से पूछती है कि क्या तुम परी की तरफ हो? वह कहती है नहीं, लेकिन मैं एक डॉक्टर हूं। चिकित्सकीय रूप से वह गर्भपात कराने की स्थिति में नहीं है। सलोजना कहती है कि वह सही नहीं मरेगी? माया कहती है कि वह मर भी सकती है। सलोजना कहती है कि अगर वह मर सकती है, तो उसे मरने दो। मैं और भुगतान करूंगा।

वह कहती है कि मैं आपकी केवल इसलिए मदद कर रही हूं क्योंकि इस बच्चे का कोई जीवन नहीं है। मैंने तब नहीं किया होगा। मैं एक डॉक्टर हूं, मैं किसी की जान नहीं ले सकता। मैं अपना नाम और अपनी बिरादरी को बर्बाद नहीं करना चाहता। नीति मेरी दोस्त है इसलिए मैं एक पाप कर रहा हूं, आप चाहते हैं कि मैं अब एक हत्या करूं?

बेबे कहती हैं कि यह नाटक मत करो। और पैसे लो और आज ही यह गर्भपात कराओ। माया कहती है कि वह उस स्थिति में नहीं है। मुझे जेल हो जाएगी। सच्चाई सामने आ जाएगी। मैं अपने करियर के साथ रिस्क नहीं ले सकता। नीती वहां आती है। माया उससे कहती है कि हमें इंतजार करना होगा। नीति उस हालत में नहीं है।

हम यह नहीं कर सकते। नीती कहती है कि बहस मत करो। बेबे मेरे लिए चिंतित हो जाती है। माया कहती है कि मैं समझती हूं, परी ने तुम्हारी शादी को बर्बाद कर दिया लेकिन मैं इससे आगे कुछ नहीं कर सकती। नीती का कहना है कि यह ठीक है। माया निकल जाती है। नीती सलोजना इंस्पेक्टर को संजू को बुलाती है। मुझे लगता है कि रघु पकड़ा गया। कृपया उसे बुलाओ। सलोजना रघु को बुलाती है।

Parineeti Serial
Parineeti Serial

नीति कहती हैं कि हमारे सारे प्लान फेल हो रहे हैं। रघु फोन नहीं उठा रहा है। काय करते। मैं खुद को इस घर से बाहर निकलते हुए देख सकता हूं। सलोजना कहती हैं कि हम अभी और भी बहुत कुछ कर सकते हैं। डरो मत रघु वापस बुलाता है। सलोजना कहती है कि तुम फोन क्यों नहीं उठा रहे थे? वह कहता है कि अपने दिन गिनो। सलोजना पूछती है कि इंस्पेक्टर ने संजू को क्यों बुलाया?

Parineeti Serial Update

दृश्य 2
इंस्पेक्टर बताता है कि संजू रघु ने परी पर हमला किया। वह शहर में है लेकिन गिरफ्तार नहीं हुआ है। उसकी लास्ट लोकेशन आपकी लोकेशन के पास ट्रेस हुई थी। आपको सावधान रहना होगा। रघु बताता है कि बेबे पुलिस ने उसे बाजवा के घर के बाहर देखा था। सलोजना कहती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे थे?

वह कहता है कि आपने मुझे भुगतान नहीं किया। मुझे भुगतान करें या मैं आपके पूरे परिवार को बता दूंगा। अब देखो मैं क्या करता हूँ। सलोजना कहती है मैंने कहा कि मैं तुम्हें भुगतान कर दूंगी। मुझे बाहर जाने का मौका चाहिए। इस घर में बहुत कुछ चल रहा है। हम परी का अबॉर्शन करवा रहे हैं। वह कहते हैं कि यह मेरी समस्या नहीं है। मेरे पैसे दो या मैं वहां आऊंगा। Parineeti Serial

मोंटी संजू से पूछता है कि रघु कौन है? वह परी के पीछे क्यों होगा? संजू कहते हैं कि मैं क्या सोच रहा हूं? इंस्पेक्टर का कहना है कि वह पैसे के लिए काम करता है। उसका लक्ष्य परी है। सतर्क रहो। संजू ठीक कहता है। रघु का कहना है कि अगर मैं गिरफ्तार हो गया तो मुझे परेशानी होगी।

अगर ऐसा हुआ तो मैं तुम्हारा जीवन बर्बाद कर दूंगा। सलोजना का कहना है कि मुझे पता है कि आप जेल जाने से डरते हैं इसलिए आप यहां नहीं आएंगे। नीती बेबे से पूछती है कि क्या सब ठीक है? वह हाँ कहती है। नीती कहती है कि बेबे झूठ बोल रही है। Parineeti Serial

Parineeti Serial Colors TV Cast

दृश्य 3
रघु घर में घुसने की कोशिश करता है। संजू घर आता है। रघु कार के पीछे छिप जाता है। संजू उसे देखता है। संजू और मोंटी रघु के पीछे दौड़ते हैं। सलोजना नीती से कहती है कि रघु के वहां आने से सब कुछ बर्बाद हो जाएगा। नीती कहती हैं कि हमें बाहर जाकर समाधान के बारे में सोचना चाहिए। गुरिंदर पमी से कहता है कि मैं दादी नहीं बन सकती। यह दो बार हुआ। नीति फिर से अपना बच्चा खो रही है।

पमी कहती हैं कि मैं जानती हूं कि यह बच्चा हम सभी के लिए महत्वपूर्ण था। अगर परी इस बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती है तो हम उसे फोर्स नहीं कर सकते। हमें आगे बढ़ना चाहिए। घंटी बजती। चंद्रिका का कहना है कि यह अमित होना चाहिए। वह दरवाजा खोलती है, यह ताओ जी और अमित हैं। गुरिंदर का कहना है कि नीती यहां आओ। वह कहती है मुझे पता है कि तुम बहुत पीड़ित हो। Parineeti Serial

संजू और मोंटी ने रघु को मारा। वह भागने की कोशिश करता है लेकिन संजू उसे पकड़ लेता है। रघु ने संजू के सिर पर बोतल फोड़ दी। संजू उसके पीछे दौड़ता है और उसके सिर पर मारता है। रघु बेहोश।

Important Links

Apply OnlineClick Here
TelegramJoin Us
YouTubeSubscribe
Parineeti Serial

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *